पतंजलि को कोर्ट की फिर सुप्रीम फटकार- आपके वकील बहुत होशियार

अखबार साथ नहीं ले जाने पर सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने कहा है कि आपके वकील बहुत ही ज्यादा होशियार है।

Update: 2024-04-30 07:27 GMT

नई दिल्ली। भ्रामक विज्ञापन मामले में हो रही सुनवाई के दौरान पतंजलि को एक बार फिर से कोर्ट की सुप्रीम फटकार झेलनी पड़ी है। अखबार साथ नहीं ले जाने पर सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने कहा है कि आपके वकील बहुत ही ज्यादा होशियार है।

मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में पतंजलि आयुर्वेद के भ्रामक विज्ञापन मामले को लेकर सुनवाई शुरू हो गई है। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस हिमा कोहली एवं जस्टिस अहसानुद्दीन अमानुल्लाह की बेंच के सम्मुख पतंजलि की ओर से वकील मुकुल रोहतगी एवं उत्तराखंड सरकार की ओर से ध्रुव मेहता पेश हुए हैं।

सुनवाई शुरू होते ही अदालत ने पतंजलि के वकील से पूछा है कि आपके द्वारा माफीनामा वक्त पर फाइल क्यों नहीं किया गया? जो हमें आज सवेरे ही मिला है। इस पर पतंजलि के वकील ने कहा की 5 दिन पहले इस फाइल किया गया था।

बेंच ने सवाल दागते हुए कहा कि क्या अपने ओरिजिनल माफीनामा फाइल किया है? रजिस्ट्री को स्कैन करके फाइल में क्यों रखना पड़ा है? आपने ई फाइलिंग की है। यह हमारे आदेश का पालन नहीं है।

जबकि हमने कहा था जैसा माफी नाम है वैसा ही फाइल करो। जस्टिस अमानुल्लाह ने पतंजलि को फटकारते हुए कहा कि आपके वकील ज्यादा स्मार्ट है और हमें लग रहा है कि आपके वकील क्लाइंट को ज्यादा मर्तबा अदालत में पेश करना चाहते हैं। क्योंकि पूरा न्यूज़ पेपर फाइल किया जाना था जबकि ऐसा नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News