सड़क किनारे बाइक के साथ खड़े दंपति को क्रेन ने मारी टक्कर- महिला की मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2024-04-28 12:55 GMT

डूंगरपुर। विजवा माता मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए साले और सलहज के साथ अलग-अलग बाइक पर सवार होकर जा रहे दंपति को रास्ते में सड़क किनारे तेज रफ्तार क्रेन ने यमदूत बनकर टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई। जैसे ही भाई को पता चला तो वह तुरंत अपनी बहन के पास पहुंचा और शर्ट उतार कर उसके बदन पर डाल दी। गंभीर रूप से घायल होने की वजह से मरी बहन के गले से लिपटकर भाई खूब रोने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रविवार को डूंगरपुर जनपद के आसपुर दैवडा थाना इलाके के लीलावासा बस स्टैंड पर हुए हादसे में 25 वर्षीय लाला पुत्र मानजी अपनी 23 वर्षीय पत्नी हेमलता और चार वर्षीय भतीजी कीर्ति के साथ बाइक पर सवार होकर आसपुर के पास स्थित बिजवा माता मंदिर में दर्शन पूजन के लिए जा रहा था।

डूंगरपुर में सीमलवाड़ा के पाडोली गुजरेश्वर के रहने वाले लाला और उसकी पत्नी जैसे ही रास्ते में पहुंचे, तभी लाला के मोबाइल पर कॉल आई, उस समय दूसरी बाइक पर हेमलता का भाई और उसकी पत्नी भी उनके साथ थे।

लीलवासा बस स्टैंड के पास अपनी बाइक रोककर लाला फोन पर बात करने लगा, इसी दौरान डूंगरपुर की तरफ से आ रही क्रेन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दंपति और भतीजी उछलकर सड़क पर जा गिरे, सिर में गंभीर चोट लगने से हेमलता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लाला को हल्की चोट आई और चार वर्षीय कीर्ति के पैर में फ्रैक्चर हो गया।

कीर्ति लाला के साले वीरेंद्र की बेटी थी है, उसे अस्पताल ले जाया गया है। कुछ देर में दूसरी बाइक पर वहां पर पहुंच वीरेंद्र अपनी बहन का शव देखकर बुरी तरह से बिलख पड़ा। उसने अपनी शर्ट उतारी और हेमलता के चेहरे को ढक दिया।

फिर बहन के शव से लिपटकर वह फूट-फूट कर रोने लगा। घटना से आक्रोशित हुए परिजनों ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए शव उठाने से इनकार कर दिया।

दोपहर बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी हरजी राम चौधरी, थाना अधिकारी मदनलाल खटीक, आसपुर थाना अधिकारी हरेंद्र सिंह सोदा तथा पुलिस फोर्स ने किसी तरह हंगामा कर रहे परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया।

हादसा होने के बाद ड्राइवर अपनी क्रेन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News