AAP संयोजक को बेल- बोले आप सांसद अब केजरीवाल का कमाल देखेगा देश

शराब नीति घोटाला से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे थे।

Update: 2024-05-10 12:33 GMT

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को मिली बेल का स्वागत करते हुए कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा मनी लांड्रिंग के मामले में राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आगामी 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दिए जाने का स्वागत करते हुए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर की गई पोस्ट में संजय सिंह ने लिखा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत है। तानाशाही का अंत होगा। सत्यमेव जयते।


उन्होंने कहा है कि अब पूरा देश केजरीवाल का कमल देखेगा। उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में शराब नीति घोटाला से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे थे।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा निरंतर किये जा रहे विरोध की वजह से केजरीवाल को जमानत नहीं मिल पा रही थी। लेकिन शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के चलते 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी गई है।

Tags:    

Similar News