बाहुबली पूर्व सांसद जेल से रिहा- बोले अब लगूंगा पत्नी को जीत दिलाने में

यहां से जौनपुर पहुंचने के बाद में सीधे अपनी पत्नी के संसदीय क्षेत्र में उसके चुनाव प्रचार के लिए जाऊंगा।

Update: 2024-05-01 04:53 GMT

बरेली। इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से तीन दिन पहले मंजूर की गई जमानत के बाद उत्तर प्रदेश के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह को जेल से रिहा कर दिया गया है। रिहा होने के बाद जेल से बाहर आए धनंजय सिंह ने कहा है कि वह जौनपुर संसदीय सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार में जुटेंगे।

बुधवार को उत्तर प्रदेश के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल से रिहा कर दिया गया है। धनंजय सिंह की रिहाई के लिए जेल पर बड़ी संख्या में उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ था। तकरीबन एक दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ किसी वीर की तरह धनंजय सिंह बरेली जेल से जौनपुर के लिए रवाना हुआ।

जेल से बाहर आने के बाद धनंजय सिंह ने कहा है कि फर्जी मुकदमे में मुझे सजा हुई थी, वर्ष 2020 में मेरे खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा पूरी तरह से फर्जी था और इस मामले में न्यायालय द्वारा मुझे जमानत दी गई है।

धनंजय सिंह ने कहा है कि मेरी पत्नी जौनपुर संसदीय सीट से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर इस बार लोकसभा चुनाव लड़ रही है। यहां से जौनपुर पहुंचने के बाद में सीधे अपनी पत्नी के संसदीय क्षेत्र में उसके चुनाव प्रचार के लिए जाऊंगा।

Tags:    

Similar News