गुडवर्क- अपह्त युवती को 24 घंटे में किया बरामद

एसपी प्रयागराज के कुशल निर्देशन में पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर युवती का अपहरण करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2020-12-27 14:23 GMT

प्रयागराज। एसपी प्रयागराज के कुशल निर्देशन में पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर युवती का अपहरण करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपहृत की गई युवती को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार विगत दिवस दोपहर लगभग ढाई बजे एक युवती का अपहरण कर लिया था। परिजनों ने इस संबंध में प्रयागराज के थाना झूंसी में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी थी। एसएसपी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र ही युवती की बरामदगी के आदेश पुलिस को दिये थे। झूंसी थाना पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को न सिर्फ गिरफ्तार कर लिया, वरन अपहृत की गई युवती को भी बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गंगोली शिवाला मंदिर के पास गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम यूसुफ खान उर्फ आदित्यराज पुत्र अब्दुल करीम निवासी समसपुर थाना गंजडुण्डवारा जिला कासगंज बताया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज है। अपहृत युवती को सकुशल बरामद करने वाली टीम में उप निरीक्षक मनोज कुमार, हैड कांस्टेबिल संजय सिंह, महिला कांस्टेबिल प्रीति पाल मौजूद रही।

रिपोर्ट- प्रवीण गर्ग



 



Tags:    

Similar News