मिलेगी राहत या बरकरार रहेगी आफत?- हाईकोर्ट केजरीवाल की अर्जी पर...

मिलेगी राहत या बरकरार रहेगी आफत?- हाईकोर्ट केजरीवाल की अर्जी पर...

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में होना बताए जा रहे कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई करने के लिए हाईकोर्ट तैयार हो गई है। बुधवार को होने वाली सुनवाई में इस बात का निर्धारण हो पाएगा कि अरविंद केजरीवाल को मनी लांड्रिंग के मामले में गिरफ्तारी से राहत मिलेगी या उनकी आफत बरकरार रखी जाएगी।

मंगलवार को कथित शराब नीति घोटाला मामले से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किए गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से दाखिल की गई अर्जी पर सुनवाई के लिए तैयार हुई हाईकोर्ट की जस्टिस स्वर्ण कांता शर्मा की बेंच के सामने केजरीवाल की याचिका को सूचीबद्ध कर दिया गया है।

बुधवार को केजरीवाल की याचिका पर हाईकोर्ट द्वारा सुनवाई की जाएगी। अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए शनिवार को दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और अदालत से तुरंत सुनवाई किए जाने की मांग की थी।

लेकिन होली की छुट्टियों की वजह से अदालत सुनवाई करने के लिए तैयार नहीं हुई थी। अरविंद केजरीवाल की ओर से दाखिल की गई याचिका में दलील देते हुए कहा गया है कि उनकी गिरफ्तारी एवं हिरासत पूरी तरह से अवैध थी और वह तुरंत हिरासत से रिहा किए जाने के हकदार है।

epmty
epmty
Top