माफिया अतीक को लेने गुजरात पहुंची यूपी एसटीएफ- गैंगस्टर को हुई दहशत

माफिया अतीक को लेने गुजरात पहुंची यूपी एसटीएफ- गैंगस्टर को हुई दहशत

गांधीनगर। माफिया सरगना अतीक अहमद को लेने के लिए उत्तर प्रदेश एसटीएफ गुजरात पहुंची है। एसटीएफ की टीम को देखते ही अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर के पसीने छूटने लगे हैं। जानकारी मिल रही है कि अतीक अहमद को लोगों से जबरन वसूली एवं दंगा भड़काने के मामले में प्रयागराज की अदालत में पेश किया जाना है।

रविवार को उत्तर प्रदेश एसटीएफ अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया सरगना अतीक अहमद को लेने के लिए गुजरात पहुंची है। अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया सरगना अतीक अहमद को उमेश पाल हत्याकांड में भी शामिल किया गया है।

आरोप है कि जेल के भीतर से ही माफिया सरगना ने व्हाट्सएप कॉल पर बातचीत करते हुए उमेश पाल की हत्या की घटना को अंजाम दिलाया था। अतीक का नाम उमेश पाल हत्याकांड में भी शामिल है और पुलिस द्वारा अब इस मामले में अतीक अहमद की गिरफ्तारी की जा सकती है। पूछताछ के बाद ट्रांसफर वारंट के आधार पर अतीक अहमद को अब उत्तर प्रदेश लाया जा सकता है।

वैसे उमेश पाल हत्याकांड को 1 महीने का समय व्यतीत हो चुका है। 24 फरवरी की शाम प्रयागराज में उमेश पाल की घर में घुसकर सरेआम हत्या की गई थी, लेकिन आरोपियों में शामिल अतीक अहमद का बेटा असद और उसके शार्प शूटर अभी तक भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

epmty
epmty
Top