शाहजहां की बेल को पहुंचे वकील को हाईकोर्ट की दो टूक- उसे वहीं रहने..

शाहजहां की बेल को पहुंचे वकील को हाईकोर्ट की दो टूक- उसे वहीं रहने..

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न और उनकी जमीन हड़पने के आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी को लेकर हाईकोर्ट द्वारा लगाई गई लताड के बाद पुलिस द्वारा शाहजहां शेख की अरेस्टिंग किए जाते ही सक्रिय हुए वकील ने हाईकोर्ट पहुंचकर टीएमसी नेता की बेल की डिमांड रख दी। हाई कोर्ट ने कहा कि शाहजहां शेख को गिरफ्तार ही रहने दो। अब अगले 10 साल तक यह आदमी आपको बहुत व्यस्त रखेगा।

बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा संदेश खाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न एवं उनकी जमीन हड़पने के आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां की गिरफ्तारी के बाद बसीरहाट कोर्ट द्वारा तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

गिरफ्तारी के तुरंत बाद टीएमसी नेता की जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचे शाहजहां शेख के वकील को अदालत ने कहा कि शाहजहां शेख को गिरफ्तार ही रहने दो। क्योंकि अगले 10 साल तक यह आदमी आपको बहुत व्यस्त रखेगा।

इस दौरान आपको इस केस के अलावा कोई अन्य चीज देखने का मौका नहीं मिलेगा। क्योंकि शाहजहां शेख के खिलाफ 42 केस दर्ज है और वह फरार भी था। अब जो कुछ भी आपको चाहिए आप सोमवार को आईए। अदालत ने कहा कि शाहजहां शेख लिए हमारे पास कोई सहानुभूति नहीं है।

epmty
epmty
Top