नूपुर शर्मा को कोर्ट की सुप्रीम फटकार, बयान के लिए देश से माफी मांगे

नूपुर शर्मा को कोर्ट की सुप्रीम फटकार, बयान के लिए देश से माफी मांगे

नई दिल्ली। पैगंबर साहब को लेकर दिए गए बयान के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा को कड़ी फटकार लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें देश से माफी मांगने के लिए कहा है। कोर्ट ने निर्देश दिए हैं कि नूपुर शर्मा को अपने बयान को वापस लेते हुए टीवी पर आते हुए समूचे देश से माफी मांगनी चाहिए।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में अपने खिलाफ अलग-अलग राज्यों में दर्ज केसों को राजधानी दिल्ली में ट्रांसफर किए जाने की मांग को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाने के लिए पहुंची भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने पैगंबर साहब को लेकर दिए गए विवाद के लिए कड़ी फटकार लगाई है।

अदालत ने नूपुर शर्मा को देश से माफी मांगने के लिए कहा है। अदालत की ओर से नूपुर शर्मा से कहा गया है कि उन्हें अपने बयान को वापस लेते हुए टीवी पर आकर देश से माफी मांगनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा के खिलाफ राजधानी दिल्ली के अलावा पश्चिम बंगाल के कोलकाता और बिहार से लेकर महाराष्ट्र के पुणे तक कई मामले दर्ज हैं। इन्हीं मामलों को राजधानी दिल्ली में ट्रांसफर किए जाने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के लिए पहुंची थी।

epmty
epmty
Top