कोर्ट की केजरीवाल को सुप्रीम राहत- माफीनामा लिखने का दिया टाइम

कोर्ट की केजरीवाल को सुप्रीम राहत- माफीनामा लिखने का दिया टाइम

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सीएम के खिलाफ दायर मानहानि केस में ट्रायल पर स्टे को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। अदालत ने शिकायतकर्ता की ओर से यह कहे जाने पर कि वह आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो की तरफ से सार्वजनिक माफी मांगने पर विचार करने को तैयार है। जिसके चलते अदालत ने स्टे में दो महीने की बढ़ोतरी करते हुए केजरीवाल को माफीनामा लिखने का समय दिया है।

सोमवार को सुप्रीम कोर्ट की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर मानहानि केस में ट्रायल पर दिए गए स्टे को दो महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। शिकायतकर्ता की ओर से अदालत में यह बात कहे जाने पर कि वह आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की तरफ से सार्वजनिक माफी मांगने की बात पर विचार करने को तैयार है।

शिकायतकर्ता की इस दलील के चलते अदालत ने दो महीने के लिए ट्रायल पर स्टे को बढ़ा दिया है। उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ वर्ष 2018 में यूट्यूबर ध्रुव राठी का एक वीडियो ट्वीट करने की वजह से मानहानि का यह मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल को लेकर कुछ आरोप लगाए गए थे।

epmty
epmty
Top