CBI मामले में मनीष को झटका- 15 मई तक बढी न्यायिक हिरासत

CBI मामले में मनीष को झटका- 15 मई तक बढी न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली। शराब नीति घोटाला से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार करके जेल भेजे गए दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर रहे मनीष सिसोदिया को उस समय बड़ा झटका लगा है जब सीबीआई मामले में पूर्व डिप्टी चीफ मिनिस्टर की न्यायिक हिरासत को अदालत द्वारा 15 मई तक बढ़ा दिया गया है।

मंगलवार को शराब नीति घोटाला से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल भेजे गए दिल्ली के पूर्व डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही है।

मंगलवार को सीबीआई मामले को लेकर हुई सुनवाई के बाद अदालत ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 15 मई तक के लिए बढ़ा दिया है, जिसके चलते मनीष सिसोदिया को अभी तिहाड़ जेल के भीतर ही रहना पड़ेगा।

इससे पहले इसी महीने की 3 मई को दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया की ओर से आबकारी नीति मामले में जमानत की मांग को लेकर दायर याचिकाओं पर प्रवर्तन निदेशालय एवं केंद्र जांच ब्यूरो को नोटिस करते हुए जवाब मांगा था।

इस मामले में मामले की सुनवाई कर रही न्याय मूर्ति स्वर्ण कांता शर्मा ने मामले की सुनवाई 8 में निर्धारित कर रखी है। अदालत ने सिसोदिया को हफ्ते में एक बार अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत भी दे रखी है।

epmty
epmty
Top