सर्वखाप पंचायत ने फेरा पानी- बृजभूषण की जनचेतना महारैली स्थगित

सर्वखाप पंचायत ने फेरा पानी- बृजभूषण की जनचेतना महारैली स्थगित

अयोध्या। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष रहे बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने अयोध्या में सरयू तट किनारे राम कथा पार्क में आयोजित की जाने वाली जनचेतना महारैली को स्थगित करने का ऐलान किया है। माना जा रहा है कि बृहस्पतिवार को जनपद मुजफ्फरनगर के गांव सोरम में आयोजित की गई सर्व खाप पंचायत ने जनचेतना महारैली के स्थगन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष रहे बृज भूषण शरण सिंह फेसबुक पेज के माध्यम से आगामी 5 जून को आयोजित की जाने वाली जनचेतना महारैली को स्थगित करने का ऐलान किया है।


भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने अपने फेसबुक पेज पर महा रैली के आयोजन के स्थगन की जानकारी देते हुए लिखा है कि अयोध्या में सरयू तट के किनारे स्थित राम कथा पार्क में एक संत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया था ताकि समाज में फैल रही बुराइयों पर विचार किया जा सके। लेकिन पुलिस महिला पहलवानों की ओर से उनके ऊपर लगाए गए यौन शोषण के मामलों की जांच कर रही है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के चलते जनचेतना महारैली के कार्यक्रम को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया गया है।

गौरतलब तथ्य यह है कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में आगामी 5 जून को अयोध्या के सरयू तट के किनारे राम कथा पार्क में प्रस्तावित जनचेतना महारैली के इस आयोजन को प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं दी गई थी। माना जा रहा है कि प्रशासन की ओर से जनचेतना महारैली के आयोजन की अनुमति बृहस्पतिवार को जनपद मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सोरम में आयोजित की गई सर्वखाप पंचायत में उमड़े चौधरियों की ओर से दिए गए वक्तव्य को लेकर नहीं दी गई है। अब शुक्रवार को बृजभूषण शरण सिंह ने खुद कार्यक्रम को स्थगित करने की जानकारी दी है

epmty
epmty
Top