गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे संजय सिंह- रिमांड को भी दी चुनौती

गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे संजय सिंह- रिमांड को भी दी चुनौती

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह उच्च न्यायालय पहुंच गए हैं। सांसद ने ट्रायल कोर्ट द्वारा उन्हें दी गई रिमांड को भी अदालत में चुनौती दी है। हाईकोर्ट आज ही इस मामले की सुनवाई को तैयार हो गई है।

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय पहुंच गए हैं।

हाईकोर्ट में दाखिल की गई अपनी याचिका में सांसद संजय सिंह ने ट्रायल कोर्ट द्वारा प्रवर्तन निदेशालय को दी गई उनकी रिमांड को भी चुनौती दी है। अदालत सांसद की याचिका पर आज ही सुनवाई करने के लिए तैयार हो गई है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली आबकारी नीति मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने बीते दिनों आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास और उनसे जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई करने के कई घंटे बाद सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। ट्रायल कोर्ट ने भी प्रवर्तन निदेशालय को सांसद की रिमांड दे दी थी, जो दो मर्तबा दी जा चुकी है।

epmty
epmty
Top