युवाओं ने निकाली तिरंगा यात्रा- लहराए हथियार- वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

युवाओं ने निकाली तिरंगा यात्रा- लहराए हथियार- वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

अलीगढ़। युवाओं की ओर से महापुरुष की जयंती पर निकाली गई तिरंगा यात्रा में इत्मीनान के साथ असलहे लहराए गए हैं। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर असलहे लहराने वाले युवाओं की पहचान कर उनकी धरपकड़ के प्रयासों में जुट गई है।

बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे अलीगढ़ जनपद के हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव इब्राहिमाबाद का होना बताया जा रहा है। वायरल हो रही वीडियो के अंतर्गत युवाओं की ओर से बीते दिनों महापुरुष की जयंती पर तिरंगा यात्रा निकाली गई थी। जिसमें युवाओं ने जमकर तमंचे लहराए थे।

हालांकि थाना पुलिस इस तरह की रैली की कोई सूचना नहीं होने की बात कह रही है जबकि यह वीडियो बीते दिनों महापुरुषों की जयंती के मौके का होना बताया जा रहा है। वीडियो के भीतर दर्जनों की संख्या में युवा वाहनों पर सवार नजर आ रहे हैं जो अपने हाथों में तिरंगा और भगवा झंडा लेकर रैली निकाल रहे हैै।ं इसके साथ ही वह अपने हाथों में असलहे भी लिए हुए हैं और शास्त्रों का जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और युवाओं की पहचान कर उन्हें दबोचने की कोशिश की जा रही है।

epmty
epmty
Top