प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद को गोली मार की आत्महत्या
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू थाना क्षेत्र में एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद को गोली मरकर आत्महत्या कर ली।

बेगूं थानाधिकारी पुलिस निरीक्षक रतनसिंह ने बताया कि मंगलवार रात को करीब 11 बजे सूचना मिली थी कि डोराई गांव में किसी ने आत्महत्या कर ली है। इस सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस डोराई में छगनलाल धाकड़ के मकान पर पहुंची। यहां छगनलाल धाकड़ के पुत्र मनोज (21) का शव पड़ा हुआ था। पास में ही देश देसी पिस्तौल एवं मैगजीन पड़े हुए थे। पुलिस ने मनोज के शव को बेगूं चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मौके पर मिली देशी पिस्तौल एव मैगजीन भी जप्त कर लिए।

इस संबंध में मृतक मनोज के भाई सोनू ने बेगूं थाने पर रिपोर्ट दी है। इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस प्रारंभिक जांच में जुट गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में प्रारंभिक रूप से प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी हुई है।

थानाधिकारी ने बताया कि युवक ने कनपटी पर पिस्तौल लगा कर फायर किया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले में पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

वार्ता

epmty
epmty
Top