लूट के विरोध पर युवक की गोली मारकर हत्या- लूट ले गए नगदी

लूट के विरोध पर युवक की गोली मारकर हत्या- लूट ले गए नगदी

मुजफ्फरनगर। सीढ़ी लगाकर पिछवाडेें से घर में घुसे बदमाशों ने लूटपाट का विरोध किए जाने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और घर में रखी मिली नकदी को समेटकर आराम के साथ फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव में हुई हत्या और लूट की घटना से अब गांव वालों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जनपद मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के खुड्डा गांव में खानपुर खोजा नगला मार्ग पर रहने वाले जरीफ के परिवार के लोग जब बृृृहस्पतिवार की रात गहरी नींद में सोए हुए थे तो घर की पिछली दीवार पर सीढी के माध्यम से तकरीबन आधा दर्जन से अधिक बदमाश उसके घर के भीतर घुस आए। बदमाशों ने मकान की निचली मंजिल पर सो रहे जरीफ एवं उसके छोटे बेटे गुड्डू को हथियारों की नोक पर बंधक बना लिया और घर में रखी मिली नगदी लूट ली।

लूटपाट के बाद ऊपरी मंजिल पर पहुंचे बदमाशों ने एक कमरे में पत्नी आयशा के साथ सो रहे शादाब एवं दूसरे कमरे में सो रही उसकी मां जमशीर को गन पॉइंट पर अपने कब्जे में लिया और लूटपाट करनी शुरू कर दी। जरीफ ने किसी तरह बंधन मुक्त होकर मदद के लिए शोर मचा दिया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से बुरी तरह हर बढ़ाए बदमाश छत के रास्ते से भागने लगे।

शादाब ने जब भागते बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने शादाब को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रात के सन्नाटे में गोली चलने की आवाज को सुनकर गांव में जाग हो गई। जब तक गांव वाले मौके पर पहुंचे उससे पहले ही बदमाश छत के रास्ते भागने में कामयाब हो गए।

सूचना मिलने के बाद छपार पुलिस गांव में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने रात में ही गांव में पहुंचकर घटना स्थल पर पीड़ितों से जानकारी ली। ग्रामीणों ने एसएसपी से घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग उठाई है।

epmty
epmty
Top