जलभराव पर महिलाओं ने उतारा घूंघट-सुपरवाइजर को सरपट दौड़ाया

जलभराव पर महिलाओं ने उतारा घूंघट-सुपरवाइजर को सरपट दौड़ाया
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

झांसी। हर घर जल योजना के अंतर्गत गांव में तकरीबन 2 महीने से डाली जा रही पाइप लाइन का काम पूरा नहीं होने पर गड्ढों में हुए जलभराव को लेकर घूंघट उतारकर महिलाओं ने सुपरवाइजर को दौड़ा लिया। मौके से भागने की कोशिश कर रहे सुपरवाइजर को दबोचकर महिलाओं ने उसकी अच्छी खासी मातमपुर्सी कर दी। सुपरवाइजर की शिकायत पर पुलिस 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक झांसी जनपद के अतपेई गांव में हर घर जल योजना के अंतर्गत जल निगम की ओर से पाइप लाइन डलवाई जा रही है। पाइप लाइन डालने का जिम्मा एक निजी कंपनी को सौंपा गया है। तकरीबन 2 महीने पहले कंपनी की ओर से गांव में पाइप लाइन डालने का काम शुरू किया गया था। लेकिन कछुआ गति से चलने की वजह से वह अभी तक भी पूरा नहीं हो पाया है। पाइप लाइन डालने के लिए की गई खुदाई में जलभराव होने से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है।

निजी कंपनी का सुपरवाइजर अमरौख निवासी अशरफ जब गांव में पहुंचा तो गांव की महिलाएं उसके साथ बुरी तरह से उलझ गई। मामला आगे बढ़ने पर मारपीट की नौबत देखते ही कंपनी का सुपरवाइजर अशरफ मौके से भागने लगा। इस पर जल भराव से परेशान महिलाओं ने पीछा करते हुए सुपरवाइजर को दबोच लिया और उसके साथ मारपीट कर दी।

रविवार को अशरफ ने पुलिस को तहरीर दी है कि वह शनिवार की शाम को जेसीबी मशीन की सहायता से नाली की सफाई कर रहा था। उसी समय अशोक पुत्र जानकी शराब पीकर मौके पर आया और उसके साथ गाली गलौज करने लगा। मना किए जाने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की, जब वह मौके से भागा तो मिनी पत्नी जयराम, रानी पत्नी अशोक तथा शिवा पुत्र अशोक एवं दो अन्य अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की।

epmty
epmty
Top