महिला का खौफनाक इंतकाम-खुद के साथ चार लोगों को जिंदा जलाया

महिला का खौफनाक इंतकाम-खुद के साथ चार लोगों को जिंदा जलाया

नई दिल्ली। विवाहिता ने पति की ओर से की गई दूसरी शादी का इंतकाम लेते हुए स्वयं के साथ-साथ परिवार के चार अन्य सदस्यों के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग में बुरी तरह झुलसने से महिला और उसकी सास की मौत हो गई है, जबकि उसका पति और सौतन गंभीर रूप से झुलसते हुए घायल हो गए हैं। इलाज के लिए दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शनिवार को बिहार के सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ले में पति की दूसरी शादी से नाराज 35 वर्षीय बीबी परवीन ने परिवार के 4 लोगों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग में झुलसने से 35 वर्षीय बीबी परवीन और उसकी 45 वर्षीय सास रूबैदा खातून की मौत हो गई है, जबकि उसका पति और सौतन आग में झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इन दोनों को इलाज के लिए पहले स्थानीय सीएचसी पर ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां पर दोनों की हालत अभी तक गंभीर बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शेखपुरा मोहल्ला निवासी पलंबर का काम करने वाले खुर्शीद आलम ने तकरीबन 10 साल पहले गांव में ही बीवी परवीन के साथ शादी की थी। संतान नहीं होने पर उसने 2 साल पहले पड़ोस के गांव में रोशनी खातून नामक महिला ने दूसरी शादी कर ली थी। बीवी परवीन दूसरी शादी किए जाने का आरंभ से ही विरोध कर रही थी। इसी के चलते उसने अपने पति खुर्शीद को कई बार गंभीर अंजाम होने की चेतावनी दी थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था।

शनिवार की सवेरे बीवी परवीन ने पति द्वारा की गई दूसरी शादी का इंतकाम लेने के लिये परिवार के सदस्यों को जिंदा जलाने की वारदात को अंजाम दे दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू की। उधर परिवार के सदस्यों को जिंदा जलाने की पहली घटना से लोग स्तंबद्ध है। दो लोगों की मौत पर परिवार में कोई भी रोने वाला नहीं है।

Top