पत्नी ने पुलिस को दी तहरीर- पूर्व विधायक पर दर्ज हुआ मुकदमा

पत्नी ने पुलिस को दी तहरीर- पूर्व विधायक पर दर्ज हुआ मुकदमा

बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं की बिनावर विधानसभा से पांच बार विधायक रह चुके रामसेवक सिंह पटेल के खिलाफ उनकी चौथी पत्नी भाग्यश्री ने सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

मुकदमे में बरेली जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल भी नामजद हैं जो कि पूर्व विधायक की पुत्री हैं। इसमें आरोप है कि पूर्व विधायक समेत उनके भाई, बेटी व बेटे के अलावा पुत्रबधू उनका उत्पीड़न करते हैं।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि यह मुकदमा बरेली के थाना इज्जतनगर इलाके में स्थित बसंत बिहार कालोनी निवासी भाग्यश्री ने दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई तहरीर में भाग्यश्री ने कहा है कि वह पूर्व विधायक रामसेवक पटेल की चौथी पत्नी हैं। साल 2007 में उनकी शादी हुई थी और एक बेटी भी है।

भाग्यश्री का आरोप है कि रामसेवक पटेल समेत उनके भाई महेंद्र, पहले की पत्नी से हुआ बेटा रोहित पटेल, उसकी पत्नी पिंकी व बेटी रश्मि पटेल जो कि वर्तमान में बरेली की जिला पंचायत अध्यक्ष भी है , उपरोक्त सभी लोग मिलकर भाग्यश्री व उनकी बेटी को शारीरिक व मानसिक यातनाएं देते हैं। कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं।

इस मामले पर पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल का कहना है कि वह बीमार चल रहे हैं। उन्हें मुकदमे के बारे में जानकारी नहीं है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल वह कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पूरे मामले की जानकारी के पश्चात ही इस मामले पर कुछ बयान देंगे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 ओपी सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल की पत्नी भाग्यश्री कल शाम उनके पास एक प्रार्थना पत्र लेकर आई थी जिसमें उसने अपने पति रामसेवक सिंह पटेल व अन्य रिश्तेदारों पर उत्पीड़न, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने जैसे आरोप लगाए हैं। पीड़िता की प्रार्थना पत्र पर थाना सिविल लाइंस में अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है । मामले की जांच करवाई जा रही है । जांच के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर उचित वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

वार्ता

epmty
epmty
Top