मोबाइल पर व्यस्त पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा- युवक ने खुद को लगाई आग

मोबाइल पर व्यस्त पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा- युवक ने खुद को लगाई आग

बांसवाड़ा। पत्नी के मोबाइल फोन पर व्यस्त रहने से नाराज युवक ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी के सिर को अलग कर दिया। ताबड़तोड़ किए गए तीन वार से महिला की चीख निकली, जिसे सुनकर 5 साल का मासूम रोने लगा। पत्नी का मर्डर करने के बाद आरोपी ने घर के नजदीक आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की। शोर मचने पर पहुंचे पड़ोसी पति-पत्नी को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

मंगलवार को बांसवाड़ा जनपद के दानपुर एसएचओ राजवीर सिंह ने बताया है की पूनिया खेड़ी गांव का रहने वाला 45 वर्षीय राजू अपनी 40 वर्षीय पत्नी नानी के अधिकांश समय मोबाइल में व्यस्त रहने से परेशान था।

इसी बात को लेकर उसकी अपनी पत्नी के साथ देर रात झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद दोनों पति-पत्नी अपने 5 साल के बेटे के साथ सो गए।

रविवार की तड़के तकरीबन 3:00 बजे राजू आराम से उठा और घर में रखी कुल्हाड़ी को निकाल कर लाया। पत्नी के पास पहुंचे राजू ने कुल्हाड़ी से महिला के सिर पर तीन प्रहार कर दिए।

पत्नी पर हमला करने के बाद राजू चिल्लाता हुआ घर से बाहर भागा और तकरीबन 50 मीटर दूर जाकर घास के बारे में कूद कर खुद को आग लगा ली।

आग में राजू के जब पैर जलने लगे तो उसकी चीख पुकार को सुनकर नींद से जागे पड़ोसी तुरंत मौके पर पहुंचे और पति-पत्नी को उठाकर अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि आरोपी का बर्न वार्ड में इलाज चल रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

epmty
epmty
Top