लव पॉइंट पर सेल्फी लेने पहुंचे प्रेमी प्रेमिका को पत्नी ने ऐसे धुना

लव पॉइंट पर सेल्फी लेने पहुंचे प्रेमी प्रेमिका को पत्नी ने ऐसे धुना

आगरा। बाइक पर सवार होकर आई लव यू सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेने के लिए पहुंचे प्रेमी प्रेमिका के ऊपर जब दे दना दन चप्पलों की बौछार शुरू हो गई तो प्रेमी प्रेमिका ने रणचंडी बनी महिला से माफी मांगकर पीछा छुड़ाने की कोशिश की। बाद में परिजन दोनों को वहां से ले गए, तब कहीं जाकर सार्वजनिक रूप से हो रहे ड्रामे का अंत हुआ।

दरअसल बृहस्पतिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के फतेहाबाद रोड का होना बताए जा रहे इस वीडियो के तहत बुधवार की अपराहन तकरीबन 3.00 बजे एक महिला फतेहाबाद रोड पर आई लव आगरा सेल्फी प्वाइंट पर जाकर खड़ी हो गई। तकरीबन 20 मिनट के बाद एक युवक एवं युवती बाइक पर सवार होकर जैसे ही वहां पर पहुंचे तो लव पॉइंट पर पहले से खड़ी महिला ने बाइक के पीछे बैठकर आई युवती को पलक झपकते ही बाल पकडकर नीचे उतार लिया और उसके बाल खींचने शुरू कर दिये। इसी बीच महिला ने युवती को जमीन पर गिराया और बाल खींचकर उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान युवती के साथ आया युवक महिला से उसे छोड़ देने की गुजारिश करता रहा, मगर रणचंडी बनी महिला ने नॉनस्टाप अपने काम को जारी रखा। बाद में महिला ने बताया कि युवती के साथ बाइक पर सवार होकर आया युवक उसका पति है और हमारे छोटे-छोटे बच्चे हैं।

लेकिन उसने दूसरी महिला को प्रेम जाल में फंसा लिया है जो उसकी कमाई के ऊपर मौज-मस्ती लूट रही है।

तकरीबन आधा घंटे तक चले हंगामे के बाद पति पत्नी और प्रेमिका को उनके रिश्तेदार एवं जानकार लोग अपने साथ लेकर चले गए।

epmty
epmty
Top