खाना बनाने के लिए सास ने कहा तो बहू ने गटक ली चूहे मारने की दवा

खाना बनाने के लिए सास ने कहा तो बहू ने गटक ली चूहे मारने की दवा
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली। काम धंधा करने के बाद लौटकर वापिस आई पति की मां की ओर से जब बहू को खाना बनाने के लिए कहा गया तो नाराज हुई बहू ने खाना बनाने के बजाय चूहे मारने की दवा गटक ली, जिससे महिला की हालत बिगड़ गई। इस बात का जब उसके पति को पता चला तो वह महिला को तत्काल अस्पताल ले गया, जहां उसका इलाज जारी है। महिला की हालत अभी तक नाजुक बताई जा रही है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में ठाठीपुर थाना थाना क्षेत्र की अंबेडकर कॉलोनी निवासी राज कुमार भार्गव की पत्नी संजना भार्गव को उसकी सास ने भूख लगने पर खाना बनाने के लिए कह दिया। राजकुमार भार्गव एक किराने की दुकान पर नौकरी करता है जबकि उसकी मां भी काम धंधा करने के लिए जाती है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर शाम जब राजकुमार की मां काम धंधे से वापस लौटी तो उसे घर पर खाना बना हुआ नहीं मिला।

भूख से व्याकुल हुई राजकुमार की मां ने जब अपने बेटे की बहू संजना भार्गव से खाना बनाने के लिए कहा तो वह गुस्से में आग बबूला हो गई। इसके बाद बातों ही बातों में सास और बहू के बीच विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते संजना ने घर में रखी चूहे मारने की दवा दही में मिलाकर अपने हलक से नीचे उतार ली। थोड़ी ही देर में जब महिला की हालत बिगड़ने लगी तो मां ने अपने बेटे को बुलाया।

घर पहुंचा राजकुमार पहले पत्नी को नजदीकी सिविल अस्पताल में लेकर गया, लेकिन डाक्टरों ने गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पति राजकुमार ने बताया कि उसकी पत्नी का कहना है कि वह खाना सिर्फ उसके लिए ही बनाएगी। मां के लिए राजकुमार को बाहर से लेकर आना होगा अथवा खुद बनाना होगा।

epmty
epmty
Top