वीडियो हुआ वायरल-महिला शिक्षिका ने अखिलेश पर बरसाई लाठियां

वीडियो हुआ वायरल-महिला शिक्षिका ने अखिलेश पर बरसाई लाठियां
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

आगरा। गालीबाज महिला की गिरफ्तारी के बाद अब लाठीबाज महिला शिक्षका की दबंगई का नया मामला सामने आया है। जिसमें कुत्तों के विवाद को लेकर गुस्से में आई महिला शिक्षिका ने दबंगई दिखाते हुए अपने हाथ में लाठी थामी और गार्ड के ऊपर दे दनादन कर दी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही चौतरफा हड़कंप मच गया। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है।

रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसे न्यू आगरा कॉलोनी बी ब्लॉक में एलआईसी परिसर का होना बताया जा रहा है। पूर्व सैनिक अखिलेश एलआईसी में बतौर गार्ड काम करते हैं। शनिवार की देर शाम कुछ महिलाएं एलआईसी परिसर में पहुंची और उन्होंने पूर्व सैनिक गॉर्ड अखिलेश सिंह के ऊपर कुत्तों से गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर बवाल काटना शुरू कर दिया।

भाजपा नेत्री की अगुवाई में पहंुची महिलाओं द्वारा गॉर्ड के ऊपर रौब गालिब करते हुए पहले तो जमकर गालियां दी गई। इस बीच एक महिला टीचर ने अपने हाथ में डंडा थामा और गार्ड पर दे दनादन बरसात कर दी। गार्ड ने महिला टीचर की अभद्रता और मारपीट का वीडियो बना लिया और पुलिस के पास पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी।

वायरल हो रही वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दबंगई दिखाने वाली महिला शिक्षिका किसी के साथ फोन पर बात करते हुए गार्ड के खिलाफ कार्यवाही कराने की बात कह रही है।

प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया है कि ग़ॉर्ड अखिलेश ने महिला की शिकायत की है और मारपीट के वीडियो भी उपलब्ध कराए हैं। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

epmty
epmty
Top