बंद बोरे में मिली अज्ञात महिला की लाश- शव मिलने से फैली सनसनी

बंद बोरे में मिली अज्ञात महिला की लाश- शव मिलने से फैली सनसनी
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

शामली। उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के भवन थानाक्षेत्र के जंगल में आज रविवार को बोरे में बंद एक अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

ग्रामीणों ने कुत्तों को बोरे को खींचते देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को बोरे से बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच पडताल प्रारंभ कर दी है। वहीं सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

थाना प्रभारी दिलीप कुमार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जनपद के थाना भवन क्षेत्र के इस्माइलपुर एवं लुहारी के जंगल से होकर गुजर रहे सूखे राजवाहे में एक बंद बोरे को कुछ आवारा कुत्ते खींच रहे थे, इसी दौरान वहां से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने मामला संदिग्ध नजर आने पर कुत्तों को भगाया तथा मामले की जानकारी पुलिस को दी ,जिस पर डाॅयल 112 पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब बोरे को खोला तो उसमें एक करीब 30 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ। बोरे से शव मिलने पर ग्रामीणों में भी सनसनी फैल गयी, मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए।

पुलिस ने ग्रामीणों से मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी। घटना ऐसे क्षेत्र में हुई जहां शामली व मुजफ्फरनगर की सीमाएं लगती है जिसके बाद मुजफ्फरनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। बाद में सीमा शामली जनपद की होने के चलते थानाभवन पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

सूचना पर एसएसपी अभिषेक भी मौके पर पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली। एसएसपी के निर्देश पर फोरेंसिक टीम सहित अन्य जांच टीमों को भी मौके पर बुलाया गया ताकि मामले का जल्द खुलासा हो सके। घंटों के प्रयास के बावजूद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पायी जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार महिला का शव कई दिन पुराना लग रहा है, मामले की जांच पडताल प्रारंभ कर दी गयी है। शव की शिनाख्त के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

एसएसपी अभिषेक ने बताया कि महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है, उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घटनास्थल से सबूत एकत्र कर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा जिसके लिए जांच टीमों का भी गठन किया गया है।

वार्ता

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
epmty
epmty
Top