बेकाबू पिकअप ने मचाया कोहराम- टक्कर से 6 लोग घायल 4 गंभीर

बेकाबू पिकअप ने मचाया कोहराम- टक्कर से 6 लोग घायल 4 गंभीर
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बिजनौर। तेजी के साथ दौड़ रही पिकअप ने अनियंत्रित होते हुए पैदल जा रहे लोगों के अलावा बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल हुए आधा दर्जन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से चार लोगों को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर किया गया है।

मंगलवार को जनपद के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के कालागढ़ रोड पर धोबी घाट के पास कादराबाद की तरफ से तेजी के साथ आ रही बेकाबू पिकअप ने पैदल जा रहे अरविंद रूहेला पुत्र भरत सिंह निवासी मोहल्ला किला एवं अनुज कुमार पुत्र ना बाहर सिंह को टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक घायल हो गए।

इसी दौरान पिकअप का चालक अपनी गाड़ी को मौके से लेकर भाग निकला। पब्लिक से बचकर भागने की हड़बड़ी में पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे अशोक कुमार पुत्र श्यामलाल भी घायल हो गया।

इस दौरान पिकअप चालक ने ग्राम कादराबाद में पहुंचकर अतुल कुमार पुत्र अरविंद गांव आलमपुर गांवडी की बाइक में भी टक्कर मार दी जिससे वह घायल भी हो गया।

सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने दौड़ धूप करते हुए लोगों को जख्मी करके भाग रही पिकअप की घेराबंदी करते हुए चालक समेत हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने घायल हुए सभी आधा दर्जन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चार लोग गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर किए गए हैं।

epmty
epmty
Top