चाचा मंत्री हैं हमारे- बीयर पी रहे वन मंत्री के भतीजे ने होमगार्ड को पीटा

चाचा मंत्री हैं हमारे- बीयर पी रहे वन मंत्री के भतीजे ने होमगार्ड को पीटा

बरेली। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अरुण सक्सेना के भतीजे अमित सक्सेना ने अपनी हनक दिखाते हुए सड़क पर खुलेआम बीयर पीने के दौरान होमगार्ड के साथ मारपीट कर दी। होमगार्ड ने इज्जत नगर थाने में अंकित सक्सेना और अमित सक्सेना के अलावा एक अन्य के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने फिलहाल एक आरोपी अंकित सक्सेना को इस मामले में हिरासत में ले लिया है।

दरअसल होमगार्ड ओमेंद्र की वर्तमान में प्रेम नगर थाने में ड्यूटी लगी हुई है। शनिवार को आधीरात के बाद तकरीबन 3 बजे आज तडके वह मंडी गेट पर चाय पीने के लिए गया था। आरोप है कि चाय के खोखे के पीछे 3 लोग बैठे हुए आराम के साथ बीयर हलक के नीचे उतार रहे थे। तीनों युवकों ने होमगार्ड को आवाज देकर अपने पास बुलाया लेकिन युवकों के बुलावे को अनदेखा करते हुए वह मौके पर नहीं पहुंचा। इसके बाद चाय वाले के कहने पर होमगार्ड दुकान के पीछे चला गया। वहां पर बीयर पी रहे तीनों युवकों ने होमगार्ड से पूछा कि तुम्हारी ड्यूटी कहां पर लगी हुई है।

ओमेंद्र ने प्रेम नगर थाने में ड्यूटी होने की बात युवकों को बता दी। इस पर एक युवक बोला कि प्रेम नगर में ड्यूटी और वर्दी में चाय पीने यहां आ रहे हो। इसी बात पर एक युवक ने अपनी हनक दिखाते हुए होमगार्ड के ऊपर हाथ छोड़ दिया। फिर तीनों ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। चाय की दुकान पर बैठे एक आढती की मदद से जैसे तैसे अपनी जान बचाकर होमगार्ड इज्जत नगर थाने पहुंचा।

बताया गया है कि तीनों युवकों में एक का नाम अमित सक्सेना व दूसरे का नाम आपस में वह अंकित ले रहे थे। तीसरे का नाम पता नहीं है। इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया है कि होमगार्ड की पिटाई के मामले में तहरीर मिल गई है। जिसके चलते कार्यवाही की जा रही है। पुलिस द्वारा अंकित को हिरासत में ले लिया है। अमित सक्सेना वन मंत्री अरुण सक्सेना का भतीजा बताया जा रहा है।

epmty
epmty
Top