उमेशपाल हत्याकांड- गुड्डू मुस्लिम को बाइक पर लाने वाले अरमान का घर कुर्क

उमेशपाल हत्याकांड- गुड्डू मुस्लिम को बाइक पर लाने वाले अरमान का घर कुर्क

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड को घर में घुसकर अंजाम देने वाले माफिया अतीक के शूटर गुड्डू मुस्लिम को बाइक पर मौके तक ले जाने और फरार कराने वाले 5 लाख रुपए के इनामी शूटर अरमान के घर को पुलिस ने कुर्क कर लिया है। प्रयागराज पुलिस ने ढोल पिटवाकर अरमान के मकान की कुर्की की है।

बृहस्पतिवार को प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस द्वारा उमेश पाल हत्याकांड को लेकर की गई एक बड़ी कार्यवाही में फरार चल रहे 5 लाख रुपए के इनामी शूटर अरमान के सिविल लाइन स्थित मकान को कुर्क कर लिया है।

पुलिस ने बाकायदा मौके पर पहुंचने के बाद ढोल पिटवाकर शूटर अरमान के घर की कुर्की की है, पूरे गाजे बाजे एवं लव लश्कर के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने अरमान के मकान के घर के सामान को कुर्क कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी को दिनदहाड़े घर में घुसकर अंजाम दी गई वकील उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या के मामले में शूटर अरमान वांछित है और उसके ऊपर धूमनगंज पुलिस ने 500000 रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा है।

उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पुलिस द्वारा जुटाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में 500000 रुपए का इनामी शूटर अरमान लाल रंग की बाइक पर बमबाज गुड्डू मुस्लिम को बैठाकर मौके पर पहुंचा था और वह उसे बाइक पर बैठाकर घटनास्थल तक ले गया था और बाद में शातिर गुड्डू मुस्लिम के फरार होने में भी शूटर अरमान ने उसकी मदद की थी।

epmty
epmty
Top