दिल्ली से आ रहे दो व्यापारियों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

दिल्ली से आ रहे दो व्यापारियों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बरेली। दिल्ली से बरेली लौट रहे दो कपड़ा व्यापारियों की शुक्रवार को सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि चालक और एक व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बरेली स्थित राजेन्द्र नगर निवासी तरुण चड्ढा (35) पुत्र विजय कुमार चड्ढा और बदायूं शहर के व्यापारी रोहित सूरी (40 ) पुत्र सुशील सूरी की शुक्रवार को सुबह दिल्ली से लौटते समय कार दुर्घटना में मौत हो गई।

इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से निकाल कर एक निजी मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक और एक व्यापारी की हालत गंभीर बताकर उपचार शुरू कर दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक तरुण चड्ढा कपड़ा व्यापारी है। तरुण राजेन्द्र नगर के ही रहने वाले अपने चचेरे भाई और व्यापारी अमित चड्डा पुत्र डीएम चड्ढा, जनकपुरी के प्रिंटिंग बैग व्यापारी मोहित अरोरा और बदायूँ शहर कोतवाली क्षेत्र में काजीटोला निवासी व्यापारी रोहित सूरी (40 ) पुत्र सुशील सूरी के साथ कार से बुधवार को कपड़ा व्यापार के सिलसिले में दिल्ली गये थे। जहां पर गुरुवार को सभी ने अपने-अपने व्यापार से संबन्धित काम कर देर रात बरेली लौट रहे थे।

शुक्रवार को सुबह फतेहगंज पश्चिमी शहरी सीमा तिराहे से करीब एक किलो मीटर पहले कार चालक को नींद आ गई। जिससे कार अनियंत्रित होकर टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने कार से सभी यात्रियों को बाहर निकालकर एक स्थानीय निजी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तरुण चड्डा और रोहित सूरी को मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक समेत दो की हालत गंभीर बताई गई है।

फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर जांच पड़ताल में कोई ऐसा प्रमाण नहीं मिला है, जिससे यह साबित हो सके कि वाहन की किसी दूसरे वाहन से टक्कर हुई है। उन्होने बताया कि कार एक तरफ से डेमिज हुई है। फिलहाल दुर्घटना की जांच की जा रही है।

वार्ता

epmty
epmty
Top