अधिवक्ता से सरेआम लूट ले गए दो बदमाश सोने की चेन

अधिवक्ता से सरेआम लूट ले गए दो बदमाश सोने की चेन

मेरठ। बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से लूट की वारदात को अंजाम देते हुए अधिवक्ता के गले से पडी चेन लूट ली। अधिवक्ता के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने चेन लूटकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन दोनों बदमाश आंखों से ओझल हो जाने में कामयाब रहे। पीड़ित अधिवक्ता ने चेन लूटकर फरार हुए बदमाशों की बाइक की फोटो भी खींच ली है।

मंगलवार को ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शिवपुरम निवासी अधिवक्ता शुभम कुमार बाइक पर सवार होकर घर से महानगर में जा रहे थे। जैसे ही बाइक सवार अधिवक्ता शारदा रोड पर पहुंचे तो उसी समय पीछे से बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उनकी बराबर से निकलते हुए अधिवक्ता के गले में पड़ी चेन झपट ली और मौके से भाग खड़े हुए। अधिवक्ता ने तुरंत ही शोर शराबा करते हुए आसपास के लोगों को मदद के लिए पुकारा। अधिवक्ता की पुकार को सुनकर कुछ उत्साही युवक चेन लूटकर भाग रहे बदमाशों के पीछे दौड़े। लेकिन वह पीछे आ रहे लोगों को चकमा देकर मौके से भागने में कामयाब रहे।

कचहरी में प्रैक्टिस करने वाले अधिवक्ता ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजकर आरोपी बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी की है। बाइक पर चेन लूटकर भागते दोनों बदमाशों की फोटो भी शिकायती पत्र के साथ अधिवक्ता की ओर से एसएसपी को भी भेजी गई है।

पीड़ित अधिवक्ता ने बदमाशों द्वारा लूटकर ले जाई गई लगभग डेढ़ तोला वजन की चेन की कीमत तकरीबन डेढ़ लाख रुपए बताई है। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

epmty
epmty
Top