मेले में लडकी को लेकर भिडे दो प्रेमी-दोनों को थाने में छोडकर प्रेमिका फरार

मेले में लडकी को लेकर भिडे दो प्रेमी-दोनों को थाने में छोडकर प्रेमिका फरार
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। प्रेमिका के साथ मेला घूमने के लिए गए युवक के ऊपर दर्जनभर लोगों ने हमला बोल दिया। युवक और युवती की पिटाई किए जाने से मेले में चौतरफा अफरा-तफरी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके की तरफ दौड़े पुलिसकर्मी मारपीट करने वाले दोनों पक्षों को लेकर थाने आ गए। इसी बीच लडकी मौका पाते ही थाने से फरार हो गई। उसकी तलाश भी की गई लेकिन पता नहीं चल सका।

महानगर में शहर और क्षेत्रवासियों के मनोरंजन के लिए लगाए गए नौचंदी मेले में बृहस्पतिवार की देर रात एक युवती अपने प्रेमी के साथ मेला देखने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान रास्ते में युवती को उसका पुराना प्रेमी मिल गया। जिसके चलते दोनों युवकों की आपस में कहासुनी हो गई। युवती के पहले प्रेमी मामला भारी पडता हुआ देख फोन करते हुए तकरीबन अपने एक दर्जन साथियों को बुला लिया। उन्होंने मिलकर युवती एवं युवक के ऊपर हमला बोल दिया। सरेआम मारपीट होते हुए देखकर मेला देखने आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई। मेले में दुकान लगाकर बैठे कारोबारियों ने सरेआम हो रही मारपीट के इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी।

जानकारी मिलते ही मेला एसएसआई लोकेश तोमर पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और झगड़ा कर रहे युवकों को फटकार लगाते हुए बामुश्किल अलग किया और उन्हें हिरासत में ले लिया। सूचना मिलते ही दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंच गए और उन्होंने एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। इसी बीच जिस युवती को लेकर यह सारा हंगामा हुआ था वह मौका हाथ लगते ही थाने से खिसक गई।

हालांकि उसकी तलाश में काफी भागदौड़ की गई लेकिन वह हाथ नहीं लग सकी। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

epmty
epmty
Top