ट्रक-कार भिड़ंत में एक बालिका समेत दो की मौत, पांच घायल

ट्रक-कार भिड़ंत में एक बालिका समेत दो की मौत, पांच घायल

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के चिचोली थाना क्षेत्र के बैतूल-इंदौर हाईवे के चिरापाटला के पास आज ट्रक एवं कार की सीधी भिडंत में एक बालिका समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन माह की एक मासूम समेत पांच लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बैतूल-इंदौर हाईवे के चिरापाटला के बेला जोड़ के पास सुबह ट्रक एवं कार की जोरदार भिंडत हो गई जिसमें महाराष्ट्र के अमरावती से इंदौर कार से जा रहे चालक विकास साहू (28) निवासी इंदौर एवं निधि साहू (11) अमरावती की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, पूजा साहू (30), प्रीतिका साहू (05), मायरा साहू (3 माह) सभी निवासी अमरावती, सोमती साहू (24) एवं विशांत साहू (03) दोनों निवासी इंदौर घायल हो गए। घायलों को समीप के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली लाया, जहॉ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मासूम मायरा की हालत नाजुक होने पर परिजन उपचार लिए नागपुर ले गए। ट्रक की जोरदार भिंड़त में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से कार में सवार लोग बुरी तरह फस गए थे, जिन्हें पुलिस ने रेस्क्यू कर कार के कलपुर्जो को काटकर बाहर निकाला। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वार्ता

epmty
epmty
Top