जेई समेत दो स्मैक तस्करी करते समय गिरफ्तार

जेई समेत दो स्मैक तस्करी करते समय गिरफ्तार

देहरादून। उत्तराखंड के जनपद चमोली के युवाओं को नशे की जद से बाहर निकालने एवं नशे के कारोबार को जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के अभियान के दौरान शनिवार को ग्राम्य विकास विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता (जेई) दो तस्करों सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना गैरसैंण पुलिस द्वारा हनुमान मन्दिर आदिबद्री के पास वाहन अल्टो संख्या यूके-11ए-6804 को रोक कर चेक किया। इसमें विजेन्द्र सिंह पुत्र शंकर सिंह निवासी ग्राम सोनला, उम्र 36 वर्ष, राहुल उर्फ ललित नेगी पुत्र विक्रम सिंह नेगी, निवासी ग्राम- रिठौली, उम्र 32 वर्ष और कैलाश सिंह पुत्र कुलदीप सिंह, निवासी वार्ड नम्बर 01 पनाई गौचर, थाना कर्णप्रयाग, जनपद चमोली, उम्र-40 वर्ष सवार थे। इनकी तलाशी में कुल 8.53 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई।

पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि इन तस्करों में शामिल विजेंद्र सिंह चमोली में ही ग्राम्य विकास विकास में संविदा पर जेई पद पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि सभी को एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21/29 के तहत अभियोग पंजीकृत कर तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज किया गया है।

वार्ता

epmty
epmty
Top