वर्चस्व की लड़ाई में छात्रों के दो गुटों में सड़क पर मारपीट-वीडियो वायरल

वर्चस्व की लड़ाई में छात्रों के दो गुटों में सड़क पर मारपीट-वीडियो वायरल

देहरादून। राजधानी के डीएवी पीजी कॉलेज में वर्चस्व की जंग के चलते छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। सड़क पर सरेआम छात्रों के बीच बेल्ट और लात घूंसे चलने से सड़क पर अफरा-तफरी सी फैल गई। आसपास के लोगों की सूचना पर दौड़ी पुलिस के पहुंचने से पहले ही मारपीट कर रहे छात्र फरार हो गए।

बुधवार को राजधानी देहरादून में स्थित डीएवी पीजी कॉलेज के बाहर का इलाका छात्रों की जंग का मैदान बन गया। वर्चस्व की लड़ाई में छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए, जिसके चलते बीच सड़क पर दोनों गुटों के छात्रों के बीच जमकर घमासान हुआ। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर भारी पड़ने के उद्देश्य से जमकर बेल्ट लात एवं घूंसे चलाए गए।

सड़क पर सरेआम मारपीट होने से राहगीरों के साथ-साथ आसपास के कारोबारियों में भगदड़ मच गई। अनेक दुकानदारों ने किसी तरह के झमेले से बचने के लिए अपनी दुकानें बंद कर दी और मौके से इधर-उधर हो गए।

इसी बीच किसी राहगीर ने पुलिस को जब मामले की जानकारी दे दी तो सूचना पाते ही घटनास्थल की तरफ दौड़ी पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही मारपीट कर रहे छात्र भागदौड़ करते हुए वहां से इधर-उधर हो गए।

पुलिस अब मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। इस मामले का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग छात्रों के दुस्साहस को लेकर अपने कमेंट कर रहे हैं।

epmty
epmty
Top