हाईवे पर ट्रक ने 6 लोग कुचले- 3 की मौत- मृतकों में दो स्कूली छात्र

हाईवे पर ट्रक ने 6 लोग कुचले- 3 की मौत- मृतकों में दो स्कूली छात्र

सहारनपुर। मुजफ्फरनगर- सहारनपुर स्टेट हाईवे पर हुए एक भयंकर हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने 6 लोगों को अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया है। जिनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। गंभीर रूप से घायल हुए तीन अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में दो स्कूली छात्र भी शामिल है जो ट्यूशन जाने के लिए सवारी की इंतजार में सर्विस रोड पर खड़े हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

शनिवार की सवेरे मुजफ्फरनगर- सहारनपुर मार्ग पर थाना नांगल क्षेत्र में स्टेट हाईवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने छह लोगों को अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया है। जिसमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में दो स्कूली छात्र नोमान और लकी शामिल है जो ट्यूशन पढ़ने के लिए कोचिंग सेंटर जा रहे थे। जबकि तीसरे मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

इस हादसे में घायल हुए मोंटी समेत तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिल रही है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग सर्विस रोड पर सवारी के इंतजार में खड़े हुए थे।

हादसा होने के बाद ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब रहा हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। घायल हुए लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

दिन निकलते ही हादसा होने से तीन लोगों की जान चली जाने और तीन अन्य के घायल होने से काफी समय तक मौके पर अफरा-तफरी के हालात बने रहे।

epmty
epmty
Top