गर्लफ्रेंड के अत्याचार से परेशान नीट स्टूडेंट ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

गर्लफ्रेंड के अत्याचार से परेशान नीट स्टूडेंट ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

जयपुर। गर्लफ्रेंड और उसके परिजनों की ओर से लगातार की जाने वाली डिमांड से परेशान होकर नीट का स्टूडेंट रेलगाड़ी के आगे कूद गया। ट्रेन ने थोड़ी ही देर में उसके परखच्चे उड़ा दिए। सूचना पर दौड़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की ओर से बताया गया है कि आशा विहार लूनियावास खोह नागोरियान निवासी 25 वर्षीय राहुल जाटव पुत्र पतिराम ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतक युवक का पिता पतिराम एक निजी कॉलेज में लाइब्रेरियन के पद पर तैनात है। मृतक राहुल कोटा में नीट की तैयारी कर रहा था। देर शाम राहुल खातीपुरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचा और ट्रैक पर ट्रेन को आते हुए देखकर उसके आगे छलांग लगाते हुए आत्महत्या कर ली है। युवक के सुसाइड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद उसके परिजन भी वहां पर पहुंच गए। पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए सबूत जुटाए।

मृतक राहुल ने सुसाइड से पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड कर अपने दोस्त को मैसेज भेजा था। रिकॉर्डिंग में कहा गया है कि प्रिया और उसके परिवार वाले मुझे काफी टॉर्चर कर रहे हैं। प्रिया की ओर से सुसाइड कर उस केस में मुझे फंसाने की धमकी दी जा रही है। मैं ऐसा वैसा कुछ करना नहीं चाहता था, लेकिन मुझे मजबूरियोंवश ऐसा करना पड़ रहा है। क्योंकि मैं अपनी गर्लफ्रेंड और उसके परिवार वालों के टॉर्चर से परेशान हूं। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी रिकॉर्डिंग 15-20 मिनट बाद मेरे मम्मी पापा को भेज देना। मम्मी पापा के अलावा किसी को मत भेजना।

ऑडियो रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद मृतक के पिता ने बांदीकुई निवासी प्रिया जांगिड़, उसके पिता दिनेश, माता पुष्पा, भाई जीतराम, ताऊ बाबूलाल और बुआ गीता के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

epmty
epmty
Top