पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश- फिर पुलिस ने ऐसे दबोचा आरोपी

पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश- फिर पुलिस ने ऐसे दबोचा आरोपी
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में मासूम छात्र के हत्यारोपियों ने पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया मगर पुलिस ने घेराबंदी और बल प्रयोग कर उनको दबोच लिया। बाद में उनको मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया।

खेकड़ा थाना प्रभारी वीरेंद्र राणा ने बताया कि बुधवार को पुलिस फखरपुर के शौर्य हत्याकांड के तीनों आरोपियों का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल ले जा रही थी। जैसे ही पुलिस जीप उनको लेकर काठा गांव के पास जंगल में पहुंची तो दो आरोपियों ने शौच का बहाना बनाया। जैसे ही पुलिस ने जीप को रोका तो मृतक के हत्यारोपी चाचा विनीत और दूसरे आरोपी नीरज उर्फ डैनी, दरोगा मोहम्मद आसिफ की पिस्टल छीनकर भागने लगे।

पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो दोनों आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें सिपाही बबलू हाथ मे गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में विनीत और नीरज के पैर में गोली लगी जिसके बाद उन्हे दबोच निया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पिस्टल बरामद कर ली। इसके बाद सिपाही और दोनों आरोपियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे औऱ पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

वार्ता

epmty
epmty
Top