7 वर्षीय बच्ची से रेप की कोशिश-भीड़ ने मौलाना को दबोच निकाली परेड

7 वर्षीय बच्ची से रेप की कोशिश-भीड़ ने मौलाना को दबोच निकाली परेड

नई दिल्ली। 7 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे पालघर जिले के नायगांव में मौलाना को भीड़ द्वारा दबोच लिया गया। बच्ची की शिकायत के बाद लोगों ने मौलाना के कपड़े उतारकर उसे कई किलोमीटर तक सड़क पर घुमाया और इस दौरान उसकी जमकर पिटाई भी की। बुरी तरह से पीटने के बाद भीड़ ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के साथ-साथ पॉक्सों एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

सोमवार को सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के पालघर जनपद के नायगांव पूर्व के गणेश नगर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें 7 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी मौलाना को भीड़ द्वारा दबोच लिया गया है। बच्ची की शिकायत के बाद स्थानीय लोगों ने मौलाना के कपड़े उतारे और उसे सड़क पर कई किलोमीटर घुमाते हुए मौलाना की परेड कराई। इस दौरान छेड़छाड़ के आरोपी मौलाना की भीड़ द्वारा जमकर पिटाई भी की गई। बुरी तरह से पीटने के बाद भीड़ द्वारा आरोपी के पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस के हत्थे चढ़े मौलाना के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अलावा पॉक्सों एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी मौलाना की पहचान नुरुल हसन के रूप में हुई है।

रविवार की शाम हुई इस घटना का वीडियो आज सामने आया है। आरोप है कि जिस समय पीड़ित बालिका अपने घर जा रही थी तो उसी दौरान रास्तें में मौलाना ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। मौलाना पीड़िता को जबरदस्ती उठाकर अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान बच्ची ने शोर मचा दिया और मौलाना के अरमानों पर पानी फिर गया। स्थानीय लोगों ने पहले तो बच्ची को मौलाना के चंगुल से मुक्त कराया इसके बाद उसकी बुरी तरह से पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया

epmty
epmty
Top