बीजेपी नेता श्रीकांत का इलाज जारी-अब यहां भी FIR की तैयारी

बीजेपी नेता श्रीकांत का इलाज जारी-अब यहां भी FIR की तैयारी

प्रयागराज। नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाली महिला के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता करके भाजपा से नजदीकी होने की हनक दिखाने वाले श्रीकांत त्यागी का इलाज जारी रखते हुए पुलिस ने अब उसके खिलाफ प्रयागराज में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है। सोसायटी में बैठे-बिठाए आफत मोल लेकर जेल की सलाखों के पीछे पहंुचे श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बनिया समाज के विरुद्ध अपशब्दों का इस्तेमाल और गाली गलौच करने के आरोप में समाज के लोगों की ओर से दी गई तहरीर पर कार्यवाही की तैयारी चल रही है।

गौतमबुद्ध नगर के महानगर नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाली महिला के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता करने के मामले में मेरठ से गिरफ्तार किए गए गालीबाज बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ अब प्रयागराज में भी मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी शुरू कर दी गई है। श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ऑनलाईन दी गई तहरीर में बनिया समाज को अपमानित करने और गाली देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की गई है।

प्रयागराज के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कारोबारी विपिन गुप्ता ने बीजेपी नेता के खिलाफ यह शिकायत की है। इस तहरीर में पूरे बनिया समाज को श्रीकांत त्यागी द्वारा अपमानित करने और गाली देने के मामले में मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई है।

ऑनलाइन दर्ज कराई गई शिकायत में कारोबारी विपिन गुप्ता ने कहा है कि श्रीकांत त्यागी ने ना सिर्फ समाज की एक महिला से बदसलूकी करते हुए हाथापाई की है बल्कि जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसने पूरे बनिया समाज को अपमानित किया है। श्रीकांत त्यागी का वीडियो वायरल होने से समूचा बनिया समाज बुरी तरह से आहत है।

epmty
epmty
Top