भीषण सड़क हादसे में हुई दो चालकों की दर्दनाक मौत- अन्य घायल

भीषण सड़क हादसे में हुई दो चालकों की दर्दनाक मौत- अन्य घायल

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले की सरधना तहसील क्षेत्र में चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर बुधवार को हुए भीषण सड़क हादसे में दो वाहन चालकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई अन्य घायल हो गये।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों को काटकर उनमें फंसे शव निकाले जा सके। तमाम घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 24 किलोमीटर दूर सरधना क्षेत्र में चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर भलसोना गावं के सामने थाना किठौर के गांव जड़ौदा निवासी 25 वर्षीय वसीम ट्रक में रायपुर से रोड़ी लेकर गाजियाबाद जा रहा था। जबकि अनीस निवासी तिल बेगमपुर, कैंटर में लोहे के पाइप लेकर सिकंदराबाद से मुजफ्फरनगर जा रहा था।

कांवड़ मार्ग पर दोनों वाहनों की आमने सामने की टक्कर हो गई और दोनों ही वाहन एक दूसरे में जा घुसे। दोनों वाहन चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शवों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा सका। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। इस दौरान पीछे से आने वाले कई वाहन भी आपस में भिड़ गये, जिनमें सवार कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।

वार्ता

epmty
epmty
Top