टॉप 10 माफिया की करोड़ों की संपत्ति प्रशासन ने की जब्त-मचा हड़कंप

टॉप 10 माफिया की करोड़ों की संपत्ति प्रशासन ने की जब्त-मचा हड़कंप

बुलंदशहर। पुलिस और जिला प्रशासन की ओर से आपराधिक गतिविधियों में लगे माफियाओं एवं बदमाशों के खिलाफ की जा रही ताबड़तोड़ कार्यवाही लगातार जारी है। जिला प्रशासन ने टॉप 10 माफियाओं की करोड़ों रुपए की संपत्ति को जब्त कर लिया है। जिला प्रशासन की ओर से माफियाओं के खिलाफ की गई इस बड़ी कार्यवाही से आपराधिक गतिविधियों में लगे लोगों के भीतर हड़कंप मच गया है।

मंगलवार को जनपद के कस्बा गुलावठी में आधा दर्जन टॉप टेन माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की ओर से की गई कार्यवाही के अंतर्गत एक करोड़ 28 लाख 91 हजार रुपए की संपत्ति कुर्क की गई है। गुलावठी में पुलिस और प्रशासन की ओर से की गई इस कार्यवाही की चपेट में टॉप टेन अपराधियों में शामिल चांद, फुरकान, बिलाल, वकील, मकसूद और शहजाद आए हैं। इन सभी की संपत्ति को प्रशासन द्वारा कुर्क किया गया है। प्रशासन की कार्रवाई के लपेटे में आए इन सभी माफियाओं ने गौ तस्करी की घटनाओं के माध्यम से करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित की थी।

इसके अलावा खुर्जा में भी पुलिस और प्रशासन द्वारा टॉप टेन माफिया कासिम के खिलाफ मुनादी कराते हुए उसकी तकरीबन एक करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की गई है। कहना गलत न होगा कि पिछले 24 घंटे के भीतर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और प्रशासन द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए तकरीबन दो करोड़ 28 लाख रुपए से भी ज्यादा कीमत की संपत्ति कुर्क की गई है।

जिलाधिकारी सीपी सिंह के आदेश पर टॉप टेन माफियाओं के खिलाफ कुर्की की यह कार्रवाई अमल में लाये जाने से आपराधिक और असामाजिक क्रियाकलापों के जरिये अकूत धन संपत्ति इकटठा करने में लगे लोगो में हडकंप मच गया हैै।

epmty
epmty
Top