प्रेमिका से किए गए प्रॉमिस को पूरा करने को बन बैठा चोर

प्रेमिका से किए गए प्रॉमिस को पूरा करने को बन बैठा चोर

मेरठ। प्रेमिका से किए गए हरिदार घुमाने के प्रॉमिस को पूरा करने के लिए एक युवक चोर बन गया और उसने कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर वहां से साठ हजार रुपए की नगदी भी चोरी कर ली, लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसका भांडा फूट गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। युवक ने पुलिस से बदनामी के डर से माफी भी मांगी, लेकिन पुलिस ने उसकी प्रार्थना पर कोई गौर नहीं किया और एफ आई आर दर्ज कर जेल भेज दिया।

दरअसल जनपद मेरठ के जानी खुर्द थाना क्षेत्र के कस्बा सिवालखास निवासी सुधीर शर्मा की कस्बे में मुख्य मार्ग पर स्थित कपड़ों की दुकान में 13 अप्रैल को साठ हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली गई थी। घटना का पता चलने पर पीड़ित ने जानी थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कस्बा निवासी साहिल उर्फ निन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से कपड़े की दुकान में से चोरी किए गए 60000 रूपये में से बाकी बचे 34 हजार रुपए बरामद कर लिये है। आरोपी से कई की गई पूछताछ में पता चला कि वह कस्बे में ही रहने वाली 20 वर्षीय लड़की के साथ प्रेम कर रहा है जो पिछले 1 महीने से उसे हरिद्वार घुमाकर लाने के लिए कह रही थी। उसके पास प्रेमिका को हरिद्वार घुमाकर लाने के लिये पैसे नहीं थे। लेकिन उसने प्रेमिका से हरिद्वार घुमाने का प्रॉमिस कर लिया था।

लिहाजा प्रेमिका की इच्छा को पूरा करने के लिए उसने दुकान का ताला तोड़कर नगदी चोरी कर ली। इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा ने बताया है कि पकड़े गए आरोपी से पैसे बरामद कर लिए गए हैं।

epmty
epmty
Top