मुठभेड़ में तीन दुर्दांत बदमाश घायल- लूट की रकम बरामद

मुठभेड़ में तीन दुर्दांत बदमाश घायल- लूट की रकम बरामद

हरदोई। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के निर्देशन में थाना कोतवाली शहर ने मुठभेड़ में तीन शातिर दुर्दांत लुटेरों को अपनी गोली से लंगड़ा कर दिया है। एक दिन पूर्व ही एक दाल व्यापारी से दुकान में घुसकर लूट की थी। पुलिस ने लूटे हुई रकम में से 54 हजार रूपये बरामद किये हैं।


कोतवाली शहर पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को अपनी गोली से इस्तकबाल करते हुए उन्हें लंगड़ा कर दिया। पुलिस ने उनके पास से तीन तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस, लूट में इस्तेमाल की गई बाईक और लूटे गये 54 हजार रूपये बरामद किये हैं। पुलिस को पूछताछ में बदमाशों का नाम विपिन उर्फ लम्बू, दीपांशु उर्फ छुट्टा और शादाब उर्फ काला बताया है और तीनों बदमाश थाना सुरसा क्षेत्र के निवासी हैं।


पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश बड़े ही मनबढ़, शातिर और दुर्दांत हैं, जिन्होंने गन्ने के खेत में भागते समय सीधे पुलिस पर फायरिंग की, जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को अपनी गोली का स्वाद चखा दिया। इन्हीं घायल बदमाशों ने एक दिन पूर्व ही एक दाल व्यापारी की दुकान में घुस कर लगभग एक लाख रूपये लूट लिये थे। इनकी तमाम हरकतें सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई थी। लोगों ने इनकी शिनाख्त कराने में मदद की थी। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार गुडवर्क करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रूपये के ईनाम देने की घोषणा की है।



epmty
epmty
Top