जिले में हुई अलग-अलग दुर्घटना, तीन लोगों की गई जान

जिले में हुई अलग-अलग दुर्घटना, तीन लोगों की गई जान

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पिछले चौबीस घंटे में चार थाना क्षेत्रों में कल रात से आज सुबह तक कोहरे की धुंध की वजह से चार सड़क हादसों में तीन लोगो की मौत हो गयी और अन्य दो घायल हो गए है।

अलग अलग थाना क्षेत्रो में हुए इन सड़क हादसों में मृतकों में एक टैंकर चालक और दो अलग अलग बाइक पर सवार दो लोगो की मौत हुई है इन सड़क हादसों में घायलों में एक पिता शामिल है जबकि उसके बेटे की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहाँ बताया कोहरे की वजह से मल्लावां कोतवाली इलाके में सीतापुर जिला स्थित डालमिया शुगर मिल से तीन टैंकर एथेनाल भरकर गुजरात के जामनगर जा रहे थे। तीनों टैंकर एक दूसरे के पीछे कोहरे के कारण चल रहे थे। इसी बीच संडीला रोड पर गोसवा नगर पुल के पास देर रात बाद आगे पीछे चल रहे दो टैंकर आपस में भिड़ गए। इससे पीछे वाले टैंकर में ड्राइवर चेनाराम (27)की सीट में फंस कर मौके पर ही मौत हो गई। वह राजस्थान के जैसलमेर जिले के थाना धामी फलसमोद के करवारी गांव निवासी था। जबकि आगे चल रहे टैंकर चालक दोस्त मोहम्मद बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से शव को बाहर निकलवा कर टैंकर को सड़क से हटवाया।

वहीं दूसरी घटना में अरवल थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी सुशील तिवारी पुत्र सुखदेव तिवारी सोमवार को किसी काम से हरदोई गया था। जहां से वह देर रात वापस अपने घर आज रहा था। जैसे ही वह हरपालपुर थाना क्षेत्र के शेखापुर नगरिया गांव के पास पहुंचा उसी समय उसकी मोटरसाइकिल कोहरे की वजह से अचानक पुल की रेलिंग से टकरा गई जिससे मोटरसाइकिल सवार सुशील की मौके पर मौत हो गयी। वही इसी थाना क्षेत्र के कुम्हारन पुरवा गांव निवासी रामवरन पुत्र रामेश्वर राजगीरी का काम करता है। मंगलवार सुबह वह अपने घर से अपने पुत्र राहुल के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर काम करने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह अरवल थाना क्षेत्र के खद्दीपुर राजासाहब गांव के पास पहुंचा उसी समय घने कोहरे की वजह से उसकी मोटरसाइकिल अनियन्त्रित होकर बबूल के पेड़ से टकरा गई। जिससे रामवरन घायल हो गया तथा उसके बेटे राहुल की मौके पर मौत हो गयी। तीनों घटनाओं की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चौथी घटना शाहाबाद थाना इलाके में आज सुबह हुई जहां कोहरे की वजह से एक वाहन सड़क के डिवाईडर पर चढ़ कर पलट गया। जिसमें वाहन के ड्राइवर को चोट आयी है जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

वार्ता

epmty
epmty
Top