रोडवेज बस एवं ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में तीन की मौत- 23 घायल

रोडवेज बस एवं ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में तीन की मौत- 23 घायल

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में अलवर जयपुर कुशलगढ़ सड़क मार्ग पर रोडवेज की बस और ट्रैक्टर के आमने सामने भिड़ंत हो जाने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई तथा 23 सवारियां घायल हो गई।

घायल लोगों को स्थानीय लोगों की सहायता से बस के नीचे से निकाला गया है। कई लोग की हालत गंभीर है जिन्हें निजी वाहन तथा एंबुलेंस से अलवर ले जाया गया है।

घटना की सूचना के बाद जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया एवं पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

उपखंड अधिकारी मालाखेड़ा अनुराग ने बताया घायलों को उचित उपचार मिले उन्हें निजी एंबुलेंस से अलवर भेजा गया है। मौके पर जाम लग गया था जहां वाहनों को एक तरफ किया गया और वाहनों का आना-जाना शुरू कराया।

राजस्थान रोडवेज की बस शाम को अलवर से रवाना हुई थी तथा ईट से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली सामने से आ रहा था। जहां इतनी भीषण टक्कर थी कि बस के आगे वाले शीशे से टूट कर चकनाचूर हो गए और करीब 23 सवारी बुरी तरह घायल हो गई। घायल लोगों को निजी वाहन और एंबुलेंस से अलवर भेजा गया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया रोडवेज बस के ड्राइवर का गंभीर हाल है तथा ट्रैक्टर के ड्राइवर के दोनों पैर चकनाचूर हो गए हैं तथा उसके साथ बैठा हुआ व्यक्ति भी बुरी तरह घायल है इन सब को तुरंत इलाज के लिए अलवर भेजा गया है। वहीं रोडवेज बस में बैठे हुए लोग अर्ध बेहोशी के हालत में देखे गए और बहुत बुरी तरह से घबराए हुए हैं।

उपखंड अधिकारी मालाखेड़ा अनुराग हरित का कहना है मालाखेड़ा थाना पुलिस एंबुलेंस राजस्व कर्मी स्थानीय ग्रामीण बचाव कार्य में जुट गए। रोडवेज बस का अगला हिस्सा पूरी तरह नष्ट हो गया। ड्राइवर साइड में ट्रैक्टर ट्रॉली घुस गई है। सभी गंभीर घायलों को बेहतर उपचार इलाज के लिए अलवर भेजा गया है। निजी वाहन एंबुलेंस सहित अन्य वाहनों से उन्हें तुरंत अलवर के लिए भेजा है।

वार्ता

epmty
epmty
Top