डीजे में करंट आने से झुलसे तीन- मौके पर पहुंचे मंत्री और अधिकारी

डीजे में करंट आने से झुलसे तीन- मौके पर पहुंचे मंत्री और अधिकारी

बरेली। कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर निकाली जा रही शोभायात्रा के दौरान डीजे में हाई टेंशन लाइन से करंट उतर गया, जिसकी चपेट में आने से तीन लोग झुलस गए। वहां गुस्साए लोगों ने उपकेंद्र को घेरकर पथराव शुरू किया, जिसके बाद कर्मचारी वहां से भाग गए। मामले की जानकारी होने पर काबीना मंत्री धर्मपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। करंट से झुलसे लोगों का अस्पताल में उपचार जारी है।

बृहस्पतिवार को थाना अलीगंज क्षेत्र के रामपुर गार्डन में जन्माष्टमी के मौके पर निकाली जा रही शोभायात्रा के दौरान डीजे में करंट आने से अर्पित, उज्जवल और रोहित गंभीर रूप से झुलस गए। वहां मौजूद लोगों द्वारा आनन-फानन में करंट की चपेट में आए तीनों युवकों को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने करंट में झुलसे युवकों को आईसीयू में एडमिट कर उपचार शुरू किया। घटना की जानकारी होने पर जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, घुले सुशील चंद्रभान, मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुदेश कुमारी सहित अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक ने अर्पित और रोहित की हालत नाजुक बताई।

घटना को लेकर जिलाधिकारी ने कहा की शोभायात्रा के दौरान जब शटडाउन था। बिजली आपूर्ति कैसे बहस हुई, इसकी जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। घायलों को मुआवजा भी दिया जाएगा।

epmty
epmty
Top