पुलिस मुठभेड़ में दबोचे तीन बदमाश

पुलिस मुठभेड़ में दबोचे तीन बदमाश

मेरठ। एसएसपी अजय साहनी के निर्देशन में थाना किठौर प्रभारी ने छापामार कार्रवाई करते हुए बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक शातिर आरोपी को अपनी गोली का स्वाद चखाते हुए उन्हें लंगड़ा कर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरोपियों को सहायता पहुंचाने वाली महिला साथी के अलावा एक गोकश भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। घायल हुए बदमााश के पास से गौमांस सहित अवैध असलहा और गौकशी के उपकरण बरामद हुए हैं।

एसएसपी अजय साहनी ने अपराध और अपराधियों के विरूद्ध मुहिम चलाई हुई है, इसी मुहिम के अंतर्गत थाना किठौर प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा को थाना कायस्थ बढ्ढा में पप्पल के किराये के मकान में गौकशी की मुखबिर द्वारा सूचना मिली। सूचना पाकर तुरंत प्रभारी निरीक्षक अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे और बताये हुए मकान की घेराबंदी करते हुए तराना पत्नी मुंशी और इमरान पुत्र इब्राहिम को 25 किलोग्राम गौमांस व गौकशी के उपकरण समेत गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पकड़े गये गौकशों के तीन साथी भागने में सफल रहे। पुलिस ने उनका पीछा किया और खंद्रावली के जंगल में उन्हें घेर लिया। पुलिस जब तलाश कर रही थी, तो आरोपियों ने खुद को घिरा हुए देखकर पुलिस पर फायरिंग करते हुए हमला बोल दिया। पुलिस ने जब खुद को बचाते हुए आरोपियों को मुकाबला किया, तो पप्पल पुत्र इब्राहिम निवासी कायस्थ बड्ढा थाना किठौर घायल हो गया, जिसे पुलिस ने वहीं से दबोच लिया। पप्पल के दो साथी भागने में सफल रहे जिनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस के प्रयास जारी हैं।

आरोपी के कब्जें से 315 बोर के दो देशी तमंचे, तीन जिंदा व एक खोखा कारतूस के अलावा 25 किलो गौमांस व गौकशी के उपकरण बरामद हुए। पुलिस ने घायल हुए बदमाश को इलाज के लिये चिकित्सलाय में भर्ती कराया है। पुलिस ने जब आरोपियों की कुंडली खंगाली, तो उनके खिलाफ थाने में कई अन्य मामले दर्ज मिले।






epmty
epmty
Top