नशीला पदार्थ सुंघाकर ई रिक्शा लूटने वाले तीन गिरफ्तार

नशीला पदार्थ सुंघाकर ई रिक्शा लूटने वाले तीन गिरफ्तार

पीलीभीत। सवारी बनकर ई रिक्शा में बैठने के बाद चालक को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश करते हुए उसकी ई-रिक्शा को लूटने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों के पास ई रिक्शा तथा अन्य सामान बरामद किया गया है।

चंपावत के टनकपुर के घसियारा मंडी निवासी पूरन लाल पुत्र खुशाली राम ने 10 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह सवेरे के समय सवारी बनकर आए तीन अज्ञात लोगों को जगन्नाथ चौराहा टनकपुर से ई रिक्शा में बैठाकर बनबसा के लिए ले जा रहा था। पाटनी चौराहे पर पहुंचते ही ई रिक्शा में बैठे तीनों लोगों ने पाउडर जैसा कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया और उसका ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, मोबाइल फोन, सिम कार्ड तथा उसकी ई-रिक्शा को लेकर फरार हो गए। तीनों बदमाश बेहोशी की हालत में उसे जगबूड़ा पुल पर छोड़कर फरार हो गए थे।

मामले के खुलासे के लिए सीओ टनकपुर अविनाश वर्मा व कोतवाल हरपाल सिंह के निर्देशन में एसओजी प्रभारी मनीष खत्री तथा एसआई सोनू पुराने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की सहायता से पीलीभीत के थाना गजरौला के गांव बंजरिया बमनिया निवासी रामबाबू पुत्र अनोखेलाल, नौगांवा पकड़िया निवासी रामकुमार पुत्र बिहारीलाल तथा जहानाबाद के मोहल्ला पसियापुर निवासी छोटे खान पुत्र अतीक को छतरपुर के जंगल से ई रिक्शा तथा अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

epmty
epmty
Top