किराना कारोबारी के घर चोरों का धावा- ले गए लाखों की नगदी और जेवरात

किराना कारोबारी के घर चोरों का धावा- ले गए लाखों की नगदी और जेवरात

संभल। किराना कारोबारी के घर पर धावा बोलते हुए बदमाश मकान को खंगालकर तकरीबन 3:50 लाख रुपए की नगदी समेत लाखों के जेवरात समेटकर फरार हो गए हैं। मामले का पता चलते ही आसपास के लोगों में बुरी तरह से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम से मामले की छानबीन कराई है।

कोतवाली बहजोई क्षेत्र के संभल रोड के रहने वाले किराना कारोबारी विपिन कुमार शुक्रवार की रात तकरीबन 11:00 बजे अपने घर के दरवाजे बंद करके परिवार के साथ सो गए थे। उनकी पत्नी शशि बाला और बच्चा बरामदे में सो रहे थे।

शनिवार की सवेरे जब परिजनों की आंख खुली तो घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ पड़ा था। घर के हालातो को देखकर परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई।

पीड़ित कारोबारी के मुताबिक घर में घुसे बदमाश संदूक में रखी चार सोने की चूड़ी, 7 सोने की अंगूठियां, दो सोने की चेन, चांदी के सिक्के तथा अन्य जवाहरात के अलावा तकरीबन 3:50 लाख रुपए की नगदी चोरी करके ले गए हैं।

किराना कारोबारी के घर में चोरी होने की घटना की जानकारी मिलते ही मोहल्ले में सनसनी फैल गई। अनेक लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।

इसी बीच मामले की जानकारी पाकर इंस्पेक्टर विद्युत गोयल पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम को भी जांच पड़ताल के लिए मौके पर बुलाया गया।

सीओ बहजोई दीपक तिवारी ने बताया है कि किराना कारोबारी के घर पर चोरी की वारदात अंजाम दी गई है। तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टियां सामने आया है कि वादी अपने सिरहाने थैली में पैसे रखकर सोया था जो उसे मौके पर नहीं मिले हैं।

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही घटना का अनावरण कर अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

epmty
epmty
Top