पुलिस को चोर ने दी चुनौती- लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार

पुलिस को चोर ने दी चुनौती- लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में कमालगंज थाना एवं कस्बा क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने बंद पड़े एक मकान के अंदर से अलमारी और बक्सा तोड़कर सोने चांदी के लाखों के जेवरात तथा हजारों रुपए के अन्य सामान एवं नकदी चुरा कर फरार हो गए हैं।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कमालगंज कस्बे के मोहल्ला जवाहर नगर में रहने वाला एवं लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करने वाला शिवम करीब 20 दिन पहले अपनी पत्नी प्रिया के साथ लखनऊ गया हुआ था और शिवम के पिता विनोद का दूसरा मकान कमालगंज कस्बे के मौहल्ला सुभाष नगर में है जहां वे रह रहे हैं। इसी दौरान मकान बंद होने का के कारण अज्ञात चोरों, दीवार के सहारे कल देर रात में छत पर पहुंचे और जंगला तोड़कर मकान के अंदर घुस गए।

सूत्रों के अनुसार अज्ञात चोरों ने घर के अंदर अलमारी, बक्सों को तोड़ने के बाद उसमें रखे सोने चांदी के लाखों रुपए कीमती जेवरात, कपड़े बर्तन, सामान के अलावा हजारों रुपए की नकदी चुरा ले गए। इसके बाद जब सुबह सफाईवाला पहुंचा तो उसने मकान का ताला एवं दरवाजा खुला देखा और इस घटना की सूचना पुलिस का दी।

घटना की सूचना मिलते ही शिवम के पिता विनोद मौके पर आए और उन्होंने अपने पुत्र को घटना की सूचना फोन पर दी। इसके साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वार्ता

epmty
epmty
Top