सड़क पर लगा था जाम- दरोगा जी लड़ा रहे थे गप्पे, एसपी ने किया ऐसा इलाज

सड़क पर लगा था जाम- दरोगा जी लड़ा रहे थे गप्पे, एसपी ने किया ऐसा इलाज

मथुरा। सड़क पर चलने वाले यातायात को नियंत्रित करते हुए जाम नहीं लगने देने के लिये तैनात किए गए दरोगा एक अन्य यातायातकर्मी के साथ गप्पे लड़ाने में मशगूल हो गए। जबकि उधर सड़क जाम लग गया। औचक्क निरीक्षण को निकले पुलिस अधीक्षक यातायात को सडक पर जाम लगा मिला और दरोगा जी गप्पे लडाते दिखाये दिये। एसपी यातायात ने गप्पे लड़ाने वाले यातायात दरोगा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। हालांकि बुरी तरह से भडक रहे एसपी यातायात को शांत करने के लिए दरोगा एक दुकान से ठंडे पानी की बोतल लेकर पुलिस अधीक्षक की तरफ दौड़े मगर एसपी ट्रैफिक में पानी की बोतल छीनकर पटक दी।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। मथुरा का होना बताए जा रहे इस वीडियो के मुताबिक एसपी यातायात हरेंद्र कुमार आज स्थलीय निरीक्षण करने के लिए अपने दफ्तर से निकले थे। जैसे ही वह बस स्टैंड के नजदीक पहुंचे तो इस दौरान ड्यूटी पर तैनात दारोगा रामनरेश एक अन्य ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ गप्पे लड़ाते हुए दिखाई दिए। जबकि उधर सड़क पर जाम लगा हुआ था। जाम के बीच दारोगा एवं ट्रैफिक पुलिसकर्मी को आपस में गप्पे लड़ाते देख एसपी यातायात पूरी तरह से भड़क गए।

सड़क पर जाम लगने से आगबबूला हो रहे एसपी यातायात के गुस्से को ठंडा करने के लिए दरोगा पड़ोस की दुकान से ठंडे पानी की बोतल लेकर एसपी ट्रैफिक की तरफ दौड़े। लेकिन पुलिस अधीक्षक ने पानी की बोतल लेकर सड़क पर फैंक दी और दरोगा को जमकर फटकार लगाई।

epmty
epmty
Top